कम दाम और बहुत ही कीफायेती GST सॉफ्टवेयर हर तरह के बिज़नेस के लिए: बेस्ट GST सॉफ्टवेयर

आज कल बिज़नेस के सॉफ्टवेयर बहुत सारे मार्किट मैं आ गए है जिनकी संख्या बढ़ती ही जा रही है | आज के इस टेक्नोलॉजी के दौर मैं कैसे पता लगे की कौन सा सॉफ्टवेयर बेहतर है और कम कीमत वाला है हमारी इस पोस्ट मैं आपको इसी के बारे मैं बताया गया है |

LOW PRICE AND BEST GST SOFTWARE IN MARKET FOR ALL KINDS OF BUSINESS: BEST GST SOFTWARE

the-best-small-business-accounting-software-of-2017_wea3

बहुत साड़ी कंपनी, बहुत सारे सॉफ्टवेयर, बहुत सारे फीचर्स किस बिज़नेस के लिए कौन सा सॉफ्टवेयर लेना चाहिए और कौन सा बेहतर रहेगा आपके बजट के हिसाब से| येह सब बातो को ध्यान मैं रखते हुए हमें कुछ सॉफ्टवेयर सेलेक्ट किये है जो बिज़नेस के हिसाब से बेहतररीन और काफी एडवांस्ड है और उनका प्राइस भी कम्म है |नीचे दिए हुई सॉफ्टवेयर की लिस्ट को ध्यान से रीड करे:

  • GST रिटेल सॉफ्टवेयर :  किसी भी तरह के रिटेल के लें दें के लिए और बिल बनाने के लिए वो भी GST के हिसाब से अब और भी आसान हो गए है इस सॉफ्टवेयर की मदद से | येह सॉफ्टवेयर एक से ज़्यादा कंप्यूटर पे चल सकता है और एक ही टाइम मैं| सॉफ्टवेयर पे आप अपने स्टाफ के अकाउंट बना सकते है जिन अकाउंट के अंदर वो लॉगिन करके आपका वर्क कर सकते है| येह बहुत ही सिंपल सॉफ्टवेयर है जो आसानी से सीखा जा सकता है बिना किसी कोचिंग के|

Retail-Software

  • GST इन्वेंटरी सॉफ्टवेयर : अपने स्टॉक को मेन्टेन करने के लिए मार्किट का सबसे एडवांस्ड सॉफ्टवेयर वो भी इतना सिंपल की आप आसानी से इसको चला पाएंगे | इसमें हर एक स्टॉक की जानकारी आप रिपोर्ट्स मैं जाके चेक कर सकते है| एक से ज़्यादा कम्प्यूटर्स पे आसानी से चला सकते है| एक से ज़्यादा यूजर अकाउंट बना सकते है| अपने डाटा का बैकअप ले सकते है कभी भी कही से भी |

bigstock-Inventory-Stock-Manufacturing-122953259sm

  • GST बिलिंग सॉफ्टवेयरअपने बिज़नेस के बिल्स बनाने के लिए वो भी बिना किसी मेहनत के आसान तरीके से येह सॉफ्टवेयर आपके बड़े काम आएगा | सीधा बिल बना के अपने कस्टमर्स को दे कंप्यूटराइज्ड GST का बिल सेकण्ड्स मैं| इसके साथ साथ येह सॉफ्टवेयर आपके हर के बिल का रिकॉर्ड रखता है वो भी एक एंट्री से | एक से ज़्यादा कम्प्यूटर्स पे रन कर सकता है और आप अपने मोबाइल फ़ोन से भी इसको चला सकते हो |

dinisoft_billing

  • GST एकाउंटिंग सॉफ्टवेयर : अपने पूरे बिज़नेस के एकाउंट्स को आप इस सॉफ्टवेयर से आसानी से मैनेज कर सकते है वो भी बिना किसी कॅल्क्युलेशन्स के| साड़ी काउंटिंग येह आटोमेटिक कर देता है|पेमेंट्स का रिकॉर्ड, किस्से कितना लेना है किसको कितना देना है वो भी एक एंटर बटन दबा के आपकी स्क्रीन पे आ जाता है | किसी भी कंप्यूटर पे, टेबलेट पे, मोबाइल फ़ोन पे आप आसानी से चला सकते है |

accounting-software-right-img

  • GST ट्रांसपोर्ट सॉफ्टवेयर: हर तरह के ट्रांसपोर्ट के वर्क को आसान बनाएं अपने बिज़नेस को और आगे लेके जाएं इस बेहतरीन प्रोडक्ट से येह ट्रांसपोर्ट का सबसे सस्ता और सबसे बेहतर सॉफ्टवेयर है मार्किट मैं| पूरी गाड़ियों का रिकॉर्ड , लेन देन का हिसाब ,खर्चो का हिसाब, बिल बनाके भेजना, ईमेल क्र देना सब इसके अंदर है | महीने के अंत मैं आप एक एक रिपोर्ट चेक क्र सकते है |

transport-software-with-gst-billing-500x500

कम दाम और बहुत ही कीफायेती GST सॉफ्टवेयर हर तरह के बिज़नेस के लिए: बेस्ट GST सॉफ्टवेयर

Leave a comment